रूबी कॉम्पलेक्स में चोरी करने वाले बदमाश पकड़ाए

फरार बदमाश के घर से चोरी का माल बरामद, दो से पूछताछ जारी

गोपाल मंदिर स्थित रूबी कॉम्पलेक्स की दुकान व गोदाम में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है जबकि एक फरार युवक के घर से चोरी का माल बरामद किया गया है।

गोपाल मंदिर स्थित रूबी कॉम्पलेक्स में चोरों ने 12 फरवरी की रात 6 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी की वारदात कॉम्पलेक्स में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई थी और उसमें बदमाशों के चेहरे भी नजर आये थे। खाराकुआं पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद बदमाशों की तलाश प्रारंभ की।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शाहरुख निवासी अण्डागली को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई तो उसने अपने साथी फैजान निवासी कमरी मार्ग के साथ वारदात को अंजाम देना कबूला। पुलिस ने फैजान के घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला जबकि सर्चिंग में फैजान के घर से चोरी का माल बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने आफताब उर्फ राजा निवासी अण्डागली को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। शाहरुख पुराना अपराधी है और कुछ माह पूर्व पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था, जबकि फेजान की तलाश की जा रही है।

दूसरी चोरियों में भी पूछताछ
पिछले एक माह से शहर में एक के बाद एक चोरी की बड़ी वारदातें हो रही हैं और इसी के चलते पुलिस की अलग-अलग टीमें चोर गिरोह को पकडऩे में लगी हैं। पुलिस ने रफीक उर्फ गुड्डू, उसके पुत्र फारुख और दानिश, सलमान को भी हिरासत में लिया है।

सलमान सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता है और वह रैकी करने के बाद चोरों को सूचना देता था। हिरासत में आये बदमाशों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है जिनसे तिरूपतिधाम आश्रम में हुई 20 लाख की चोरी का खुलासा होने की संभावना है।

फ्रीगंज की चोरियों का खुलासा नहीं
पिछले माह फ्रीगंज स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान सहित 6 दुकानों पर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदातों को एक ही रात में अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस टीम के पास अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है, जबकि शहर में प्रतिदिन 3-4 दो पहिया वाहन चोरी की वारदातें लगातार हो रही है और अब तक एक भी वाहन चोर गिरोह पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

Leave a Comment