लेदर शोरूम में चोरी करने वाले बदमाशों ने सूने मकान में की थी वारदात, 30 ग्राम सोना जब्त

देवास रोड मताना के राइलो लेदर शोरूम में चोरी करने वाले बदमाशों ने अन्य वारदातों का भी खुलासा हुआ है। बदमाशों का यह चार सदस्यीय गिरोह है जिसने कमरी मार्ग निवासी बोहरा व्यापारी के सूने मकान में भी लाखों रुपए की चोरी की थी। बदमाश छत पर कबूतर उड़ाने के बहाने सूने मकानों की रैकी करते थे। 30 ग्राम सोने के आभूषण समेत अन्य सामान भी आरोपियों से जब्त हुआ है।
शुक्रवार को पुलिस ने कंट्रोल रूम पर लेदर शोरूम समेत व्यापारी के यहां हुई चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि कमरी मार्ग निवासी फैजान पठान 19 साल, वसीम पठान, फैजल खान 19 साल निवासी कार्तिक चौक समेत चार बदमाशों को पकड़ा गया है। बदमाशों को सबसे पहले नरवर थाना प्रभारी राममूर्ति शाक्य ने पकड़कर 32 हजार रुपए का लेदर का सामान जब्त किया था। इसके बाद पूछताछ करने पर कमरी मार्ग निवासी सैय्यद नवाजअली के मकान से 29 जून की रात छत की चद्दर उचकाकर नकदी 1.50 लाख रुपए समेत सोने व चांदी के गहने चुरा ले गए थे। एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ में नरवर व जीवाजीगंज थाना पुलिस समेत साइबर टीम की मदद रही।

 

इधर पान की दुकान में चोरी

लक्ष्मीनगर स्थित श्रीनाथ पान भंडार के नाम से संचालित दुकान में रात को बदमाशों ने वारदात की। बदमाश दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और पाऊच, सिगरेट समेत अन्य सामान भी चुरा ले गए। शुक्रवार सुबह वारदात का पता चलने के बाद दुकानदार ने माधवनगर थाने में चोरी की शिकायत की। इधर नागझिरी थाना क्षेत्र के कल्पतरू एवेन्यू में रहने वाले जुझारसिंह के घर से बदमाश चांदी का कंदौरा, बिछिया समेत अन्य सामान चुरा ले गए।

 

25 पेटी शरबा चुराई, 50 का क्वार्टर 200 में बेचा, चार महीने बाद पकड़ाए

लॉकडाउन के दौरान इंदौर रोड के डेंडिया में स्थित शराब दुकान से शराब की 25 पेटी चुरा ले जाने वाले बदमाश नानाखेड़ा क्षेत्र के निवासी निकले। बदमाश वैन में शराब की पेटिया ले आए थे और जंगल में छिपा दी थी। फिर लॉकडाउन में 50 रुपए कीमत का देशी क्वार्टर बदमाशों ने 200 से 250 रुपए तक में बेचा। 14 अप्रैल को बदमाशों ने शराब दुकान में चोरी की थी जिसके सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद से ही पुलिसकर्मी सुराग तलाश रहे थे। नानाखेड़ा थाना प्रभारी ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद दोबारा से एसआई तरूण कुरील, आरक्षक राहुल राव समेत टीम को सुराग तलाशने में जुटाया। लोहार पट्‌टी निवासी विक्रम मंडलोई व अंकुर गौर निवासी कृष्णापार्क को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने चोरी करना स्वीकार लिया। बदमाशों से 1800 रुपए नकदी व 90 क्वार्टर शराब समेत वारदात में प्रयुक्त वैन गाड़ी भी जब्त की गई है।

Leave a Comment