विधायक बेटे पर दुष्कर्म का आरोप

उज्जैन में बड़नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक के बेटे पर इंदौर में रहने वाली एक युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि वह भी राजनीति से जुड़ी है। विधायक के बेटे से उसकी मुलाकात हुई और दोस्ती होने के बाद उसने शादी का झांसा देकर इंदौर बायपास स्थित होटल में उसे वेलेंटाइन-डे पर ले जाकर प्रपोज किया।

शादी करने का बोलकर नशीला पदार्थ पिलाकर घर लाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद डेढ़ महीने से युवती शादी करने के लिए बोल रही थी, लेकिन वह दूरी बनाकर शादी करने से इनकार कर उसे उल्टा धमकाने लगा। युवती का आरोप है कि एक गैंगस्टर से भी उसने मुझे व मेरे परिवार को मरवा देने की सुपारी देने की बात कही थी। बाद में उसने पुलिस शिकायत के लिए कहा तो उसे रुपए देकर मामला निपटाने के लिए दबाव बनाने लगा।

महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय इंदौर निवासी युवती ने करण (31) पिता मुरली मोरवाल निवासी बड़नगर के खिलाफ दुष्कर्म व धमकाने की धारा में केस दर्ज करवाया है। आरोपी करण मोरवाल के पिता बड़नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं। इनके बेटे पर युवती ने आरोप लगाया कि वह दिसंबर 2020 में एक पॉलिटिकल कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी।

इसी दौरान उसने दोस्ती की फिर मुझसे बातचीत बढ़ाने लगा। धीरे-धीरे वाट्सएप और मोबाइल पर बातें होने लगी। कई बार ये मिलने इंदौर भी आया। इसने शादी का झांसा देकर मुझे उसके भाई व बहन से भी मिलवाया। इसके दोस्त भी मुझे भाभी बुलाने लगे थे। बाद में इंदौर में खजराना मंदिर में शादी का वादा किया फिर इसके साथ में मथुरा भी गई। वहां से आने के बाद घनिष्ठता बढ़ने लगी तो इसने 14 फरवरी को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद से इसने मुझसे दूरी बनाना शुरु कर दी। मैंने कई बार शादी के लिए कहा तो ये मुझे धमकाने लगा गालियां देने लगा। इसकी सब रिकार्डिंग मेरे पास है।

युवती बोली- संबंध बनाने के बाद व्यवहार बदल दिया, दूरी बनाई

पीड़िता युवती ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसके व्यवहार में बदलाव आ गया। वह मुझसे दूरी बनाने लगा। मैंने धोखा होने के बाद पुलिस में रिपोर्ट की बात कही तो मुझे जेल में बंद एक गैंगस्टर को सुपारी देकर परिवार सहित निपटाने की बात कही। बाद में मुझे कुछ लोगों के जरिए संपर्क करवाकर रुपए लेकर मामले में दूरी बनाने को कहा। इससे मुझे गहरा धक्का लगा। मैंने करण के पिता से भी संपर्क करना चाहा लेकिन वे मुझसे नहीं मिले। इसी के बाद थाने जाकर मैंने एफआईआर दर्ज करवाई है।

विधायक की सफाई- बेटे को शादी के लिए दबाव बना रही थी

विधायक मुरली मोरवाल ने भी युवती पर बेटे को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। विधायक ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज होने के दो दिन पहले ही वे भी इंदौर डीआईजी को आवेदन देकर पूरी घटना से अवगत करवा चुके थे। डीआईजी को बताया था कि युवती से बेटे की मुलाकात करीब तीन साल पहले कांग्रेस की मीटिंग में हुई थी। इसके बाद दोस्ती रही लेकिन युवती ने बेटे से शादी के लिए दबाव बनाया। इसी को लेकर वह ब्लैकमेल कर रही थी और धमकी दी थी कि शादी नहीं की तो दुष्कर्म के केस में फंसा देगी। विधायक ने कहा कि मैंने भी इंदौर डीआईजी से सत्यता पता कर जांच की मांग की है।

पिछले साल महिला पटवारी को धमकाने के मामले में चर्चा में आए थे करण मोरवाल

बड़नगर के कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के पुत्र करण मोरवाल अक्सर विवादों में रहे हैं। वे पिछले साल तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने फतेहपुर गांव की सरकारी जमीन पर विष्णु चौधरी द्वारा मकान बनाए जाने की पैरवी की थी। इस मामले में कार्रवाई कर रही पटवारी पूजा परिहार को करण ने मोबाइल पर उक्त अतिक्रमण नहीं रोकने के लिए कहा था। तब करण व पटवारी की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। ऑडियो से स्पष्ट था कि करण चाहते थे कि पटवारी पूजा शासकीय भूमि पर अवैध निर्माण होने दें। उसमें अवरोध पैदा नहीं करें, जबकि पटवारी का कहना था कि वह किसी राजनीतिक दल के लिए नहीं, बल्कि प्रशासन के लिए नौकरी करती हैं। वह सरकारी जमीन पर अतिक्रमण नहीं होने देंगी।

Leave a Comment