TI के ड्राइवर ने कार से मारी बाइक सवार को टक्कर, बिना कार्रवाई पुलिस ने भेजा घर ; नशे में कार चला रहा था ड्राइवर

उज्जैन लाइव, उज्जैन, श्रुति घुरैया:

उज्जैन में बीती रात नशे में धुत कार चालक ने बाइक सवार को ज़ोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने कार में बैठे ड्राइवर को मौके पर ही पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, घटना माधवनगर थाना क्षेत्र के मक्सी रोड झोन 4 की है। जहां रात करीब 10:30 बजे आदर्श चौहान, निवासी नीलगंगा चौराहा, मक्सीरोड़ से अपनी बाइक चलाकर घर लौट रहा था, तभी मक्सीरोड़ झोन 4 के सामने स्वीफ्ट कार क्रमांक एमपी 09 सीक्यू 8864 ने आदर्श की बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में आदर्श का पैर फ्रैक्चर हो गया।

ड्राइवर धर्मेन्द्र के मुताबिक, जिस कार से एक्सीडेंट हुआ, वह पीटीएस में पदस्थ टीआई अनिल सरदाना की है। कुछ देर में टीआई सरदाना भी माधव नगर थाने पहुंचे और थाना प्रभारी से मामले को लेकर बात की। हालांकि, कुछ देर बाद ही ड्राइवर घर रवाना हो गया था। वहीं, मामले को लेकर एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा कि मामला मेरी जानकारी में नहीं है, इसकी जांच कराई जाएगी।

वहीं, घटना के बाद बाइक सवार आदर्श चौहान को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मामले को लेकर आदर्श का कहना है कि टीआई की कार चला रहा धर्मेन्द्र शराब के नशे में धुत्त था और सड़क पर अपनी कार लहराकर चला रहा था। हालांकि, उसमें कोई सवारी नहीं बैठी थी। आदर्श ने माधव नगर पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी ड्राइवर धर्मेन्द्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी कर रहे थे, साथ ही मामले से अवगत कराने के बाद भी पुलिस ने धर्मेन्द्र का मेडिकल भी नहीं कराया और उसे कुछ देर लॉकअप के बाहर बैठाकर घर रवाना कर दिया।

Leave a Comment