जाली तोड़कर घुसा चोर दानपेटी ले गया और कुएं में फेंक दी

मायापति हनुमान मंदिर में चोरी

उज्जैन। सामाजिक न्याय परिसर स्थित श्री मायापति हनुमान मंदिर में अज्ञात चोर ने वारदात को अंजाम दिया। चोर ने मेन गेट पर लगी जाली तोड़ी, दानपेटी उठाई और मंदिर के पास कुएं में फेंक गया। पुजारी ने सुबह 8 बजे देवासगेट थाने पर चोरी की सूचना दी लेकिन 11 बजे तक पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे।

मंदिर के पुजारी गणेश राय निवासी आगर रोड ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह 7 बजे मंदिर खोलने पहुंचे। उस समय यहां एक दो दर्शनार्थी और मौजूद थे। मेन गेट के ताले तो यथावत लगे थे लेकिन जाली टूटी हुई थी।

चोर ने जाली तोड़कर मंदिर में प्रवेश किया और अंदर रखी दानपेटी चोरी कर ली। मंदिर की दानपेटी नहीं दिखने पर पुजारी ने आसपास तलाश प्रारंभ की। मंदिर के पास स्थित कुएं में उक्त दानपेटी पड़ी दिखई। पुजारी ने बताया हनुमान अष्टमी के बाद मंदिर की दानपेटी खोली थी, उसमें करीब 6-7 हजार रुपये होंगे।

श्री मायापति हनुमान मंदिर में चोरी की सूचना पुजारी ने सुबह 8 बजे देवासगेट थाने को दी लेकिन 11 बजे तक कोई पुलिसकर्मी जांच करने मौके पर नहीं पहुंचा। पुजारी ने बताया रात के समय सामाजिक न्याय परिसर में नशेडिय़ों का जमघट लगता है और बदमाश नशा करने के बाद यहां उत्पात भी मचाते हैं जिसकी पूर्व में सूचना पुलिस को दी थी।

Leave a Comment