डेरों पर दबिश और हाईवे पर गश्त के बाद भी ट्रक कटिंग, एलईडी के 6 बॉक्स चोरी

नेशनल हाईवे से कंजर गिरोह का आतंक खत्म करने लिए पुलिस की सख्ती होने के बाद भी ट्रक कटिंग हो रही है। बुधवार-गुरुवार रात आला पुलिस अधिकारियों की गश्त के बाद भी बदमाशों ने बायपास क्षेत्र में ट्रक कटिंग कर उसमें रखी 6 एलईडी चुरा ली। ड्राइवर ने इसकी सूचना डायल 100 को भी दी लेकिन पुलिस को न तो बदमाश मिले और न ही कटा हुआ माल। ड्राइवर भी रात डेढ़ बजे तक परेशान होकर मक्सी थाने चला गया।

जानकारी के अनुसार इंदौर से ग्वालियर जा रहे ट्रक के ड्राइवर दिनेश पाल ने बताया कि मक्सी टोल प्लाजा तक उसकी गाड़ी सुरक्षित थी। लेकिन इसके बाद सनकोटा स्थित पेट्रोल पंप के बाद बाइक सवार कुछ लोग साइड ग्लास में दिखे थे, जैसे ही वह घाट क्षेत्र में पहुंचा उसे महसूस हुआ कि गाड़ी में कुछ गड़बड़ है। टुकराना जोड़ पर एक ढाबे पर रुक कर देखा तो ट्रक के पिछले हिस्से की तिरपाल कटी हुई थी। जांच करने पर पता चला कि 6 एलईडी के बाक्स नहीं थे। ड्राइवर ने डायल 100 को सूचना दी तो उसने मक्सी थाने भेज दिया

ट्रक ड्राइवर दिनेश पाल ने बताया कि गाड़ी कटने के बाद जब उसे टुकराना जोड़ पर डायल 100 दिखी तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। डायल 100 पर तैनात आरक्षक ने जानकारी लेते हुए मुझे मक्सी थाने जाने का कह दिया। खास बात यह सामने आई कि वारदात के आधे घंटे के अंदर ही पुलिस को इसकी सूचना लग गई थी। लेकिन हाईवे सहित शहरी क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिस के अन्य जवानों और अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

 

दबिश में घायल हुए मक्सी टीआई

कंजर गिरोह की वारदातों से पुलिस भी अब तंग आ गई है। पिछले दिनों रूलकी डेरे क्षेत्र में पुलिस ने दबिश दे तीन बाइक जब्त की थी। इसी कार्रवाई के दौरान मक्सी टीआई आरपीएस राघव के घायल होने का मामला भी सामने आया। दबिश में शामिल कुछ पुलिसकर्मियों ने बताया कि डेरे के पहले ही जंगल क्षेत्र में यह घटना हुई। एसपी पंकज श्रीवास्तव के अनुसार इसकी सूचना उन्हें भी मिली है।

Leave a Comment