भर्तृहरि गुफा के महंत रामनाथ ढोल-ढमाकों के साथ अयोध्या रवाना होंगे

mahant

भर्तृहरि गुफा के पीठाधीश्वरयोगी पीर महंत रामनाथ महाराज नेमंगलवार को कहा कि 22 जनवरीको वे अयोध्या में होने वालेभगवान श्री राम लला कीप्राण-प्रतिष्ठा के समारोह में उज्जैनसे ढोल-ढमाकों के साथ रवाना होंगे। उनके साथ कईसाधु-संत भी रवाना होंगे। राम लला की प्राण-प्रतिष्ठामें शामिल होने की खुशी के साथ वे भावुक होकरबोले- यह दृश्य देखने के बाद तो उनका जीवन हीधन्य हो जाएगा। जब भगवान राम अपने मंदिर मेंस्थापित हो जाएंगे।

इसके बाद मन में कोई भी इच्छानहीं रह जाएगी। उन्होंने खुशी जताते हुए इस अवसरपर भक्तों को मिठाई भी बांटी। 22 जनवरी को वेअयोध्या में रहेंगे लेकिन उनके शिष्य एवं अनुयायीयहां भर्तृहरि गुफा और मां बगलामुखी धाम में रामलला की प्रतिष्ठा का दीप उत्सव मनाएंगे।महामंडलेश्वर ज्ञानदास को भी मिला आमंत्रण पत्र : 22जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे भगवान श्रीरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के उत्सव में

केनिर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर दादूराम आश्रमसदावल रोड के पीठाधीश्वर ज्ञानदास महाराज कोभी आमंत्रण पत्र प्राप्त हुआ है। यह पत्र लेकर विश्वहिंदू परिषद के प्रांत मंत्री विनोद शर्मा, जिलाध्यक्षमहेश तिवारी विधिवत रूप से उनके आश्रम पहुंचे।

Leave a Comment