माकड़ौन के पास मिली युवक की लाश बैतूल के बदमाश की निकली

उज्जैन।माकड़ौन थाना क्षेत्र के ग्राम चिरड़ी जंगल में मिली अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त उसकी बहन व पिता ने जिला अस्पताल पहुंचकर की। पुलिस ने बताया कि युवक बैतूल का रहने वाला था और 13 अक्टूबर को अपने दोस्त के साथ उज्जैन आया था। मामले में हत्या का केस दर्ज कर 4 युवकों को हिरासत में लिया है।

प्रभारी टीआई अशोक शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को चिरड़ी के जंगल में झाडिय़ों से अज्ञात युवक की लाश बरामद हुई थी। शव देखने पर ज्ञात हुआ कि युवक की हत्या कर लाश फेंकी गई है। घटनास्थल से कुछ दूर एक कार भी बरामद हुई जिसके नंबरों के आधार पर कार मालिक की तलाश शुरू की गई वहीं शव को जिला अस्पताल भिजवाकर उसकी शिनाख्ती के प्रयास किये। सोशल मीडिया की मदद से शव के फोटो को वायरल किया तो पता चला कि मृतक बैतूल का रहने वाला था। उसी आधार पर बैतूल पुलिस से संपर्क कर उनके परिजनों को सूचना दी गई।

प्लानिंग से की गई हत्या…. मोनू आदतन बदमाश था और अपने दोस्त छोटू के साथ उज्जैन आया था। पुलिस का कहना है कि उसे प्लानिंग से उज्जैन लाया गया और फिर हथियारों से उसकी हत्या कर लाश को चिरड़ी के जंगल में फेंकी गई। बदमाशों ने लाश ठिकाने लगाने के लिये कार का उपयोग किया जिसे जब्त किया गया है। मामले में 32 वीं बटालियन में पदस्थ पुलिसकर्मी के पुत्र सहित 4 को हिरासत में लिया गया है। टीआई शर्मा के मुताबिक पुलिस की एक टीम बैतूल व दूसरी नागदा भी रवाना की गई है।

लॉकडाउन से अलग रहता था
मोनू उर्फ प्रशांत पिता कृष्ण कुमार वर्मा 39 वर्ष निवासी मुर्गी चौक बैतूल के रूप में मृतक की शिनाख्त करने वाली बहन प्रिया ने बताया कि मोनू लॉकडाउन से बैतूल में अकेला रहता था। पिता, बड़ी बहन और प्रिया तीनों इंदौर में रहते हैं। थानों में उसके आपराधिक रिकॉर्ड हैं। इंदौर में रहने के दौरान वह उज्जैन आना जाना करता था।

इंदौर रोड के ढाबे पर कर चुका काम
मोनू उर्फ प्रशांत वर्मा लॉकडाउन के पहले इंदौर में बहनों के पास रहता था उसी दौरान मोनू ने इंदौर रोड स्थित ढाबे पर काम भी किया था। 13 अक्टूबर को मोनू अपने दोस्त छोटू उर्फ शरद निवासी बैतूल के साथ उज्जैन आया था।

Leave a Comment