मोबाइल पर बात कर रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

उज्जैन। बीती शाम पति व देवर की बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर गांव से घर लौट रही महिला की बाइक को लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी जिससे बाइक के पीछे बैठी महिला गिरकर ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गई और उसका सिर कुचल गया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साये ग्रामीणों ने ट्रैक्टर जलाने का प्रयास किया जिसकी सूचना मिलने पर सीआईएसएफ और पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर ट्र्रैक्टर जब्त किया।

शकुंतला पति गंगाधर परिहार (40) निवासी दुर्गा कॉलोनी अपने पति व देवर की बेटी परिधि (4) के साथ बाइक से गांव जहांगीरपुर से लौट रही थी। इसी दौरान रणजीत हनुमान ब्रिज पर पीछे से आ रहे रेती से भरे ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में शकुंतला गिरकर ट्रैक्टर के पहिये के नीचे गिर गई और पहिया उसके सिर पर चढ़ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मतृका के देवर सतीश परिहार ने बताया वह स्वयं दूसरी बाइक से पीछे आ रहा था और उसने देखा था कि ट्रैक्टर ड्रायवर मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चला रहा था इसी कारण दुर्घटना हुई। कुछ देर बाद ग्रामीणों की भीड़ हो गई और लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगाने का प्रयास भी किया। सूचना मिलने पर महाकाल टीआई व सीआईएसफ का फोर्स पहुंचा और एक पुलिसकर्मी ने ट्रैक्टर के डीजल टैंक में पानी डाल दिया व गुस्साये लोगों को हटाया। ट्रैक्टर चलने की स्थिति में नहीं होने से उसकी सुरक्षा के लिये पुलिस जवानों को तैनात कर आरोपी ड्रायवर की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Comment