युवक की कुल्हाड़ी और पत्थर से हत्या

शंका के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को लिया हिरासत में

परिजनों ने कहा … पांच दिनों से दोस्तों के साथ पी रहा था शराब

उज्जैन।बांदका में रहने वाले युवक की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी और पत्थरों से हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि पांच दिनों से दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। उन्हीं पर हत्या की आशंका है। घट्टिया पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है।धर्मेन्द्र पिता गणपतसिंह परिहार 32 वर्ष निवासी बांदका खेती करता था और शराब पीने का आदी था। बीती रात खाने के बाद दोस्तों का फोन आने पर धर्मेन्द्र घर से निकला लेकिन काफी देर तक नहीं लौटा।

परिजन उसे गांव में तलाश करने गये तो खेत पर धर्मेन्द्र का खून से सना शव पड़ा मिला। शव लेकर परिजन जिला अस्पताल आये जहां डॉक्टर ने उसे शव को पीएम रूम में रखवा दिया। भाई अर्जुन सिंह ने बताया कि धर्मेन्द्र पिछले पांच दिनों से अपने दोस्त गब्बर उर्फ बहादुर सिंह, सिद्धू उर्फ पप्पू, पप्पू सोलंकी, महेश, रामेश्वर के साथ दिन रात शराब पी रहा था। रविवार को भी उसने सुबह से दोस्तों के साथ शराब पी। ढाबे पर ही खाना खाया। रात में वह घर लौटा। पत्नी बच्चों के कहने पर खाना खाया और फिर दोस्तों का फोन आने पर वह घर से चला गया। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान धर्मेन्द्र का शव खेत में पड़ा मिला।

दो माह पहले गब्बर से हुआ था समझौता
अर्जुन सिंह ने बताया कि शराब के नशे में धर्मेन्द्र का गब्बर से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसमें थाने में रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी। उक्त मामले में दो माह पहले गब्बर से समझौता हो गया था। टीआई विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि शंका के चलते गब्बर उर्फ बहादुर, सिद्धू और पप्पू सोलंकी को पूछताछ के लिये बैठाया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस अफसरों ने मामले में परिजन पर ही हत्या की आशंका जताई है।

भाई पर ही पुलिस को हत्या की शंका…
धर्मेन्द्र शराब पीने का आदी था और माता पिता से शराब के लिये रुपयों को लेकर आये दिन विवाद करता था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात भी धर्मेन्द्र शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा था और खाने के बाद शराब के लिये रुपयों की मांग को लेकर परिजनों से विवाद किया। इस दौरान धर्मेन्द्र माता पिता की पिटाई कर रहा था तभी छोटा भाई उससे रोकने पहुंचा। यहां दोनों भाइयों के बीच मारपीट हुई जिसमें छोटे भाई ने धर्मेन्द्र पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

मामले में एसपी सत्येन्द्र शुक्ल ने बताया कि मृतक का भाई शंका के दायरे में है। हालांकि कुछ लोगों से हिरासत में पूछताछ की जा रही है। शव का पीएम होने के बाद उसके परिजनों से भी पूछताछ की जायेगी। इस बात की जानकारी सामने आई है कि धर्मेन्द्र का घर में माता पिता से विवाद हुआ था और छोटे भाई के साथ मारपीट भी हुई थी।

Leave a Comment