रात ११ बजे उज्जैन जिला अस्पताल में गैंगवार, अफरा-तफरी

उज्जैन | गुरुवार रात ११ बजे जिला अस्पताल में गैंगवार में चार युवक घायल हो गए, जबकि एक युवक लापता है। घायल युवकों में से एक ही हालत गंभीर है। अस्पताल में गैंगवार के बाद तीन थाना क्षेत्र की पुलिस को स्थिति संभालना पड़ी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।
गुरुवार रात करीब १०.३० बजे अभिषेक पिता शांतिलाल शर्मा निवासी गीता कॉलोनी दोस्त चमन निवासी नामदारपुरा के साथ बाइक से दानीगेट क्षेत्र से गुजर रहा था। इसी दौरान चमन के पुराने विवाद के चलते चौराहे पर खड़े १०-१५ युवकों ने उसे रोका और गाली-गलौज करने लगे। विवाद बढऩे पर चमन ने मोटरसाइकिल स्टार्ट करके निकलने का प्रयास किया और लेकिन अभिषेक मोटरसाइकिल से गिर पड़ा, जिस पर वहां मौजूद युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद अभिषेक का छोटा भाई उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसे देखने के लिए उसके दोस्त भी पहुंचे। इतने में बाहर से हथियारों से लैस होकर आए युवकों ने वहां मौजूद युवकों पर हमला कर दिया, जिसमें बिलौटीपुरा निवासी प्रदीप पिता रामखत्री, जयप्रकाश पिता शांतिलाल निवासी झांसापुरा और अन्य घायल हो गए। जिला अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर युवकों ने हमला किया।

पूरा अस्पताल परिसर में खून से लथपथ
हमलावरों ने युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पूरे अस्पताल परिसर में चाकू से हमला किया। प्रदीप को पीएम रूम के पास घेर कर हमला किया। जयप्रकाश को पुरानी पैथालॉजी के समीप घेरकर चाकू मारे।

एक युवक लापता
हमले में कान्हा नामक युवक अब भी लापता है। उसका मोबाइल बंद आ रहा है। जिस वजह से पुलिस और उसके साथी उसकी तलाश में जुटे है।

तीन थाना पुलिस ने संभाला मोर्चा
अस्पताल में हुई गैंगवार के बाद अस्पताल में दहशत का माहौल बन गया। स्थिति को नियंत्रण करने के लिए देवासगेट, महाकाल और जीवाजीगंज थाना पुलिस को मोर्चा संभाला पड़ा। सीएसपी सचिन जाट, टीआई ओपी मिश्रा ने मौके पर पहुंच बेकाबू भीड़ को हटाया।

सभी घायल रेफर
विवाद की स्थिति से निपटने के लिए सभी घायलों को अलग-अलग अस्पताल पहुंचाया गया। सभी घायलों का उपचार फ्रीगंज के निजी अस्पतालों में चल रहा है।

की जा रही है जांच
गैंगवार के पीछे रंजिश वजह लग रही है। वर्चस्व की लड़ाई के चलते गैंगवार का अंदेशा है। फिलहाल एक भी घायल बयान देने की स्थिति में नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।
सचिन जाट, सीएसपी कोतवाली

Leave a Comment