वारदात: छात्र को रेलवे स्टेशन से लिफ्ट देकर ४ बदमाशों ने लूटा

रुपए और मोबाइल छीने, सिम लौटाई

कल सुबह ट्रेन से उतकर स्टेशन से बाहर ऑटो में बैठने जा रहे छात्र को बाइक सवार दो युवकों ने लिफ्ट देने कीबात कहकर बाइक पर बैठाया और नदी स्थित ब्रिज पर ले गये जहां पहले से उनके दो साथी बाइक के साथ मौजूद थे। चारों ने छात्र को रुपये और मोबाइल छीनकर छीन लिए और फोन में लगी सिम लौटा दी। देवासगेट पुलिस ने केस दर्ज किया।

पुलिस ने बताया पंकज पिता इंद्रजीत जाट (18) निवासी नागला भरतपुर राजस्थान साबरमती एक्सप्रेस में नागदा से सवार होकर उज्जैन रेलवे स्टेशन पर उतरा था। पंकज जाट मनोविकास कॉलेज जवाहर नगर में डीएड का छात्र है और अर्पिता कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है।

ट्रेन से उतरने के बाद वह माल गोदाम से बाहर निकला और ऑटो वाले को आवाज लगाई उसी समय बिना नंबर की काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर दो युवक आये और पंकज को लिफ्ट देने की बात कही।

पंकज बाइक पर बैठ गया जिसके बाद दोनों युवक उसे नदी पर बने ब्रिज के नीचे ले गये। उस स्थान को पंकज नहीं पहचानता। यहां पहले से स्प्लेंडर बाइक पर दो युवक मौजूद थे। पल्सर बाइक से उक्त युवकों ने पंकज को नीचे उतारा, चाकू दिखाये और 6 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिये।

पंकज यहां से पैदल मुख्य मार्ग तक आया और फिर ऑटो में बैठकर अर्पिता कॉलोनी पहुंचा उसके बाद मनोविकास कालेज पहुंचा तथा यहां के कर्मचारियों को घटना की जानकारी और देवासगेट थाने पहुंचकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई।

मोबाइल उठाकर भागे बाइक सवार

रूपक पिता राजेन्द्र सोनी निवासी अर्पिता कॉलोनी इंदौर में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। वह नानाखेड़ा पर बस से उतरा और पैदल घर लौट रहा था उसी दौरान नानाखेड़ा स्टेडियम की दीवार के पास खड़ा होकर बैग में सामान चैक कर रहा था तभी एक पल्सर बाइक पर सवार होकर बदमाश आया और दीवार पर रखा मोबइल उठाकर भाग गया। रूपक ने इसकी रिपोर्ट नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई।

होटल मैनेजर और वृद्ध को बाइक सवारों ने चाकू मारे

मनदीप पिता जेपी शर्मा निवासी वेदनगर विक्रमादित्य होटल में मैनेजर हैं और देर रात वह होटल से काम निपटाने के बाद घर लौट रहे थे तभी नानाखेड़ा स्टेडियम के सामने मुंह पर कपड़ा बांधे तीन लोगों ने मनदीप का रास्ता रोका व चाकू मारकर भाग गये।

इसी प्रकार जगदीश पिता बद्रीलाल सेन (55) निवासी दमदमा को विक्रम कीर्ति मंदिर के सामने कोठी रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने पीछे से पीठ में चाकू मारकर घायल किया। दोनों मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किये हैं।

Leave a Comment