स्मार्ट एसपी से मिलने पंजाब से आई प्रशंसक, रातभर बैठना पड़ा थाने में

उज्जैन | बॉडी बिल्डर और बॉलीवुड के हीरो जैसी पर्सनॉलिटी रखने वाले स्मार्ट एसपी सचिन अतुलकर जहां भी जाते हैं, उनके फैंस उन्हें घेर ही लेते हैं। खासकर लड़कियों में यह जुनून ज्यादा देखा जा रहा है। ऐसा ही वाक्या सामने आया है, जब उनकी एक प्रशंसक पंजाब से मिलने उज्जैन आ पहुंची।

सूत्रों के अनुसार परमजीतसिंह कौर पिता जीतसिंह निवासी होशियारपुर पंजाब उम्र 27 साल शनिवार रात उज्जैन पहुंची और एसपी से मिलने का प्रयास करने लगी। पुलिस कप्तान ने अपने मातहतों को सूचना देकर लड़की को महिला थाने के सुपुर्द करवा दिया। जहां पूरी रात थाने में मेहमान बनकर गुजारी। सुबह महिला थाना प्रभारी रेखा वर्मा ने माधवनगर अस्पताल में संचालित होने वाले वन स्टाप सेंटर पहुंचा दिया, तब से वह वहीं है। यहां मेडिकल परीक्षण के बाद उसके परिजन को सूचना दे दी गई है।

सोशल मीडिया पर बनी एसपी की फैन
सूत्रों के अनुसार परमजीत कौर सोशल मीडिया के माध्यम से एसपी के बारे में लगातार पढ़ती रहती थी, तभी से उनकी जबर्दस्त फैन हो गई। इससे पहले भी वह उज्जैन एसपी से मिलने आ चुकी है, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। इस बार सोचकर आई थी कि वह अतुलकर से जरूर मिलेगी, लेकिन इस बार भी वह सफल नहीं हो सकी।

भीड़ में फैंस के बीच फंसे थे एसपी
एक बार एसपी अतुलकर अपने फैंस की भीड़ के बीच फंस गए। बड़ी देर तक उन्होंने सेल्फी खिंचवाई, लेकिन जब भीड़ बढऩे लगी तो उन्हें सुरक्षा घेरे में भीड़ से बाहर निकालना पड़ा था। यह बात स्वतंत्रता दिवस समारोह वाले दिन हुई। युवक-युवतियों की भीड़ के बीच वे फंस गए थे।

फिटनेस के मामले में स्टार भी फेल
सचिन अतुलकर सागर से स्थानांतरित होकर एसपी के रूप में शहर आए। फिटनेस के मामले में इनके आगे बॉलीवुड स्टार भी फेल हैं। ये प्रदेश के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं। पुलिस डिपार्टमेंट के अफसर-कर्मचारियों के भी ये आइकॉन हैं। सचिन मात्र 22 साल की उम्र में अफसर बन गए थे।

Leave a Comment