फ्रीगंज में इंदिरा गांधी प्रतिमा पर पीला कपड़ा, कलावा और नारियल बांधा

प्रियदर्शीनी चौराहा पुलिस और नगर निगम की गैंग पहुंची, अगरबत्ती का पैकेट भी मिला

बीती रात अज्ञात व्यक्ति ने फ्रीगंज प्रियदर्शनी चौराहा पर लगी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर पीला कपड़ा, कलावा और नारियल चढ़ाकर अगरबत्ती लगाई। सुबह पुलिस को सूचना मिलने पर नगर निगम की टीम को मौके पर बुलाया और उक्त सामग्री को प्रतिमा से हटवाया गया।

टीआई राकेश मोदी ने बताया कि सूचना मिली थी कि किसी व्यक्ति द्वारा प्रिदयदर्शीनी चौराहा पर लगी इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर पीला कपड़ा लपेटकर नारियल को कलावा से हाथों में बांधा गया है। इस पर नगर निगम की टीम को बुलाकर उक्त सामान प्रतिमा से हटवाया गया। प्रतिमा के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिसकी जांच के बाद पता चलेगा कि किस व्यक्ति द्वारा उक्त हरकत की गई है।

नगर निगम की टीम ने प्रतिमा पर लगी सामग्री और कलावा से बंधा नारियल, प्रतिमा के नीचे पड़ा अगरबत्ती का पैकेट और एक पार्टी का झंडा बरामद किया गया। आचार संहिता के दौरान शहर में लगी प्रतिमाओं से छेड़छाड़ को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट है और किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है। प्रतिमा पर कपड़ा किस उद्देश्य से लपेटकर कलावा और नारियल चढ़ाया गया इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Comment